कड़कड़ाती सर्दी में झुग्गी झोपड़ियों के बच्चों  को बाँटे स्वेटर

    
Donate sweater by NGO Shri radhashrya charitable trust in mathura

              
हर वर्ष की भांति संस्था श्रीराधाश्रय चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा मथुरा , गोविंद नगर 80 फुटा रोड स्तिथ झुग्गी झोपड़ियो में रहने वाले करीब 40 बच्चों को ,कड़कड़ाती सर्दी में पहनने के लिए स्वेटर प्रदान किए गए।
Shriradhashrya charitable trust


संस्था हर वर्ष हर मौसम में जगह जगह जाके ये देखती है कि कहां ऐसे जरूरत मंद व्यक्ति या बच्चे है जिनकी संस्था द्वारा मदद की जा सके, इस बार भी संस्था ने निरक्षण किया ओर पाया कि  गोविन्द नगर में कई झुग्गी झोपड़ियां हैं जहां मदद की जरूरत है , इसीके अन्तर्गत ये स्वेटर परक़दन किये गए।

Shriradhashrya charitable trust


संस्था के अध्यक्ष श्री सुनील दत्त चतुर्वेदी द्वारा बताया गया कि संस्था का प्रमुख उद्देश्य असहाय बच्चों की मदद करना है ,  जिससे वह शिक्षा की ओर अग्रसर हो सकें।
संस्था के ट्रस्टी श्री ओमप्रकाश बंसल ने बताया कि संस्था समाज के विभिन्न छेत्रों में असहाय एवं जरूरतमंद लोगों के लिए कार्य करती है , बच्चों को स्वेटर एवं अलग वस्त्र देना , राशन देना , बच्चों को पढ़ने के लिए स्टेशनरी प्रदान करना , भोजन करना आदि।
Shriradhashrya charitable trust


संस्था के सचिव विकास दत्त चतुर्वेदी ने बताया कि संस्था द्वारा दो निशुल्क कंप्यूटर सेन्टर भी चलाये जाते हैं जहां बच्चों को निशुल्क शिक्षा दी जाती है , ओर बताया कि अभी और भी जगह बच्चों को स्वेटर दिए जाएंगे।
इस दौरान संस्था के ट्रस्टी राधाकृष्ण अग्रवाल , सुमनेश दत्त चतुर्वेदी ,पंकज चतुर्वेदी , जय पालीवाल संग बच्चे एवं उनके अभिवावक मौजूद रहे।

कृपया हमारी संस्था का सहयोग कर ,असहाय असमर्थ जरूरतमंद बच्चे महिला एवं व्यक्तियों की सहायता करें ,अपनी सामर्थ अनुसार हमारी संस्था का सहयोग करें ,संस्था में दान कर आयकर अधिनियम की धारा 80G के अंतर्गत आयकर में छूट प्राप्त करें , हमारा A/C की detail इस प्रकार है 

A/C No : 027401003660 
IFSC Code : ICIC0000274
Brach : Bhuteshwar,Mathura

अन्य कोई भी जानकारी एवं अपनी दान की रासीद प्राप्त करने के लिए इन नम्बरों पर संपर्क करें 
9045787691 -9219567830