श्रीराधाश्रय चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा बच्चों की उन्नति के लिए दान  किये गए कंप्यूटर।

Donate computers by NGO Shri radhashrya charitable trust in mathura



             
 संस्था श्री राधाश्रय चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष श्री सुनील दत्त चतुर्वेदी द्वारा ,  गरीब एवं असहाय बच्चों की उन्नत शिक्षा के लिए 3 कंप्यूटर  सहित फर्नीचर एवं पाठ्य पुस्तिका प्रदान कि गयी।

 संस्था  श्री राधाश्रय चैरिटेबल ट्रस्ट एवं जस्टिस फ़ॉर स्ट्रीट स्कूल के संयुक्त प्रयास द्वारा बच्चों के विकास के लिए निशुल्क कंप्यूटर सेन्टर लगाया गया, ,इसी क्रम में आज  29 सितंबर 2020 को अवधपुरी में सेन्टर का उद्धघाटन संस्था श्री राधाश्रय चैरिटेबल ट्रस्ट के सचिव विकास दत्त चतुर्वेदी द्वारा फीता काटकर किया गया।

श्री चतुर्वेदी ने कहा कि हमारी संस्था का ये दूसरा प्रयास है , एक कंप्यूटर सेन्टर सदर स्तिथ  ज्ञान ज्योति  जूनियर हाई स्कूल में लगया गया है जिसे करीब एक साल से ऊपर ही चुका है ,जिसका संचालन भी खुद संस्था द्वारा किया जाता है , उसनें लगभग 500 बच्चे कंप्यूटर की निशुल्क शिक्षा प्राप्त कर चुके हैं  इसके अलावा उन्हीने कहा की बच्चों के सर्वांगिड़ विकास के लिए ओर कंप्यूटर एवं सहयोग संस्था द्वारा किया जाएगा।

 इस अवसर पर  श्रीमती रेखा विकास शर्मा ने श्री राधाश्रय चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा कंप्यूटर प्रदान करने पर धन्यवाद व्यक्त किया,  सतीश चंद्र शर्मा ने एवं कुमारि तन्नू चौहान ने श्री राधाश्रय चैरिटेबल ट्रस्ट का साधुवाद देते हुए कहा कि इनके द्वारा दिये गए कंप्यूटरों से गरीब परिवारों  के बच्चों को कंप्यूर की शिक्षा प्राप्त हो सकेगी तथा ये बच्चे भी अन्य बच्चों की तरह कंप्यूटर के छेत्र में नाम रोशन कर सकेंगे।

इस दौरान विकास शर्मा , शिव चरण चौहान , सी पी सारस्वत, प्रभात शर्मा सहित दर्जनों बच्चे उपस्तिथ रहे।

कृपया हमारी संस्था का सहयोग कर ,असहाय असमर्थ जरूरतमंद बच्चे महिला एवं व्यक्तियों की सहायता करें ,अपनी सामर्थ अनुसार हमारी संस्था का सहयोग करें ,संस्था में दान कर आयकर अधिनियम की धारा 80G के अंतर्गत आयकर में छूट प्राप्त करें , हमारा A/C की detail इस प्रकार है 

A/C No : 027401003660 
IFSC Code : ICIC0000274
Brach : Bhuteshwar,Mathura

अन्य कोई भी जानकारी एवं अपनी दान की रासीद प्राप्त करने के लिए इन नम्बरों पर संपर्क करें 
9045787691 -9219567830