करवाचौथ पर्व के उपलक्ष्य में बाँटी साड़ियां



Ngo-Mathura-News
Ngo-Mathura-News
       
करवाचौथ पर्व के उपलक्ष्य में संस्था श्री राधाश्रय चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा संस्था के अध्यक्ष श्री सुनील दत्त चतुर्वेदी की अध्यक्षता में मथुरा सदर स्तिथ हेमंत वाधवा एडवोकेट सत्संग भवन में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया , जिसमें 201 गरीब एवं सुहागन महिलाओ को सुहाग सामिग्री सहित साड़ियां प्रदान की गई।
कार्यक्रम का शुभारंभ  अतिथि सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार जी कुमार जी ,समाजसेवी यामिनी रमन आचार्य जी ,प्रमुख उद्योगपति अशोक कुमार ही और उनकी धर्मपत्नी मंजू गर्ग जी एवं प्रमुख उद्योगपति गजेंद्र शर्मा जी द्वारा दीप प्रज्वलन करके किया गया ।
Ngo-Mathura-News
Ngo-Mathura-News

संस्था के सचिव विकास दत्त चतुर्वेदी ने कहा कि गरीबों एवं जरूरतमंदों की सहायता करना संस्था का सदैव से प्रयास रहा है ,तथा यह सतत रूप से जारी है ,उन्होंने बताया कि संस्था विगत पाँच वर्षों से लगातार विभिन्न छेत्रों में समाज कल्याण में लगी हुई है , संस्था गरीब असहाय बच्चों , वृद्धों , महिलाओं को सहायता एवं असमर्थ गौशालाओं को चारा आदि एवं कन्याओं के विवाहों में भी सहायता प्रदान करती है।इसके अलावा संस्था पिछले एकवर्ष से निशुल्क कंप्यूटर शिक्षा बच्चों को दे रही है।
Ngo-Mathura-News
Ngo-Mathura-News

कार्यक्रम में पधारे मुख्य अतिथि सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार ने कहा कि संस्था समाज कल्याण के लिए बहुत ही अच्छा कार्य कर रही ओर कहा कि भविष्य में  संस्था को हमारा भी भरपूर सहयोग मिलता रहेगा, इसके अलावा कार्यक्रम में मौजूद उद्धोयगपति गजेंद्र शर्मा एवं समाजसेवी यामिनी रमन आचार्य जी ने संयुक्त रूप से कहा कि यदि भविष्य में संस्था को समाज कल्याण के लिए हमारी जरूरत पड़ी तो हम हर तरीके से संस्था की मदद करेंगे।
संस्था के कोषाध्यक्ष गंगाधर अरोरा जी ने सभी पधारे अतिथियों का आभार प्रकट किया।
कार्यक्रम में संस्था के ट्रस्टी ओमप्रकाश बंसल , ट्रस्ट के सदस्य सुमनेश दत्त चतुर्वेदी , तुषिका , हेमंत वधवा , सुनीता सिंह , नीतू सिंह,गोपेश वाधवा , सीमा यादव संग दर्जनों महिलाये मौजूद रहीं।
ये भी पाहें